5 Simple Statements About सपने में टूटा मंदिर देखना Explained

Wiki Article

सपने में खाटू श्याम जी को देखना बेहद ही शुभ होता है। जो भी श्याम भक्त सपने में खाटू श्याम जी को देखता है उसके जीवन से सभी प्रकार की रुकावटें दूर होती है।

नोट : यह तमाम जानकारी जनरुचि को ध्यान में रखकर दी जा रहा है, ज्योतिष और धर्म के उपाय और सलाहों को आपनी आस्था और विश्वास पर आजमाएं। कंटेट का उद्देश्य मात्र आपको बेहतर सलाह देना है। इस संदर्भ में हम किसी प्रकार का कोई दावा नहीं करते हैं।

सपने में मछली दिखना शुभ या अशुभ, जानें मतलब

सपने में खाटू श्याम जी को देखना कैसा होता है 

सपने में पुराना मन्दिर देखना एक सकारात्मक सपना है। आपके किसी घनिष्ट मित्र से आपकी मुलाकात हो सकती है। 

इसे भी पढ़ें : भूत प्रेत क्या है और इनसे बचने का उपाय ? 

सुबह साढ़े पांच बजे कामाख्या देवी को स्नान कराया जाता है और छह बजे नित्य पूजा होती है। इसके बाद सुबह आठ बजे मंदिर का कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया जाता है। दोपहर एक बजे मंदिर का कपाट बंद कर दिया जाता है और देवी को भोग लगाकर प्रसाद श्रद्धालुओं में बांटा जाता है। दोपहर ढाई बजे मंदिर का कपाट दोबारा से भक्तों के लिए खोला जाता है और रात साढ़े सात बजे कामाख्या देवी की आरती के बाद मंदिर का द्वार बंद कर दिया जाता है।

सपने में अगर आप किसी मंदिर में जाते हुए दिख रहे हैं या मंदिर की सीढ़ियों पर चढ़ रहे हैं तो यह अच्छा संकेत माना जाता है। इसका मतलब है कि आने वाले भविष्य में आपकी सभी परेशानियों का हल भी मिलने वाला है। वहीं अगर आपने कोई मन्नत मांग रखी है तो और आप अभी तक अभी तक मन्नत पूरी नहीं की है, तो उसको भी जल्द पूरा कर दें।

अगर आप किसी मंदिर में गए हैं और वही मंदिर सपने में दिखाई दे तो इसका मतलब है कि आपको ईश्वर का बुलावा आया है इसलिए वापस उस मंदिर में जाएं और पूजा पाठ करें। वहीं अगर आप सपने में check here मंदिर से नीचा गिरते हुए देख रहे हैं तो यह अच्छा संकेत नहीं माना जाता। इसका मतलब होता है कि आपको अपने गलत कर्मों की वजह से जीवन में परेशानी हो सकती है।

अधिक जानकारी के लिए यहाँ देखे सपने में लाल रंग देखना

यदि आप सपने में शिव जी का मंदिर देखते हैं तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार ऐसे सपने बहुत ही शुभ होते है स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि आप सोमवार को या सपना देखते हैं तो इसका मतलब आपके जीवन में शिव जी की कृपा बरस रही है शिव जी के दर्शन प्राप्त होना बहुत ही शुभ संकेत माना जाता है।

सपने में केदारनाथ मंदिर देखना एक अद्भुत अनुभव होता है और इसे बहुत ही शुभ माना जाता है। इस सपने का मतलब है कि आपके ऊपर भगवान शंकर जी की विशेष कृपा है। भगवान शिव के आशीर्वाद से आपके सारे कार्य पूर्ण होंगे। आने वाले दिनों में आप जिस कार्य के लिए कदम उठाएंगे, वह कार्य बिना किसी परेशानी के पूर्ण होगा।

अगर आपको सपने में मंदिर की चोटी दिखाई देती है तो स्वप्न शास्त्र या कहता है कि आपके पारिवारिक व सामाजिक जीवन में जल्द ही कोई बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है और वह बदलाव सकारात्मक होने की संभावना ज्यादा है।

नोट : यह तमाम जानकारी जनरुचि को ध्यान में रखकर दी जा रहा है, ज्योतिष और धर्म के उपाय और सलाहों को अपनी आस्था और विश्वास पर आजमाएं। कंटेंट का उद्देश्य मात्र आपको बेहतर सलाह देना है। इस संदर्भ में हम किसी प्रकार का कोई दावा नहीं करते हैं।

Report this wiki page